आम आदमी पार्टी ने मध्यप्रदेश की सरकार पर 2500 करोड़ के घोटाले का लगाया आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/09/2022): आम आदमी पार्टी ने मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर 2500 करोड़ रुपए का घोटाला का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने 36 लाख लाभार्थियों को राशन बांटने का दावा किया है जबकि स्कूल में संख्या केवल 9000 थी। साथ ही कहा कि 49 आंगनवाड़ी में 29000 गर्भवती महिलाओं को राशन बांटने का दावा लेकिन 3 गर्भवती महिलाएं रजिस्टर्ड थी। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने बच्चियों और महिलाओं के आहार में घोटाला किया है। इसी कड़ी में आज आम आदमी के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल सीबीआई को शिक़ायत दर्ज़ करवाया है। आप विधायकों का प्रतिनिधिमंडल ने मांग किया है कि इस घोटाला के लिए सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच कराया जाए।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जितना भरोसा मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी जी को सीबीआई पर था, बिल्कुल उतना ही हमें है। हमारी मोदी जी से अपील है कि आप भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बड़ी-बड़ी बात करते हैं। आपके ही मुख्यमंत्री का भ्रष्टाचार सामने है। SC या HC के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच कराएं।

आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के ख़िलाफ़ जाँच की माँग को लेकर हम सीबीआई ऑफिस आए हैं। शिवराज सिंह का आंगनबाडी घोटाला सबके सामने है। उन्होंने कहा कि फैक्ट्रियों की क्षमता नहीं, अनाज ढोने वाले ट्रक का नंबर फ़र्ज़ी और प्रशासन बोला 36 लाख बच्चियों को राशन दिया, स्कूल बोला इतने बच्चे हैं ही नहीं।

आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने कहा कि मध्य प्रदेश में 2,500 करोड़ का राशन घोटाला हुआ है। ये वहां के ऑडिटर जनरल कह रहे हैं। हमने सीबीआई के पास घोटाले की शिकायत दर्ज़ करवाई है। उम्मीद करता हूँ कि ये शिकायत डस्टबिन में नहीं जाएगी और जिन्होंने ग़रीबों का निवाला छीना हैं, उनके ख़िलाफ़ जांच होगी।।