लोगों से स्टिंग ऑपरेशन करने की मांग करने वाले केजरीवल खुद कर रहे हैं स्टैंड लेने से इनकार: सुधांशु त्रिवेदी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (08/09/2022): केजरीवाल सरकार पर लगातार बीजेपी हमलावर है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत के नाम पर जो अवांछित प्रपंच किया गया, उसके बाद भी दिल्ली विश्वास का संकट दिल्ली में गहराता जा रहा है। जो लोग लोगों से स्टिंग ऑपरेशन की मांग करते थे अब वे अपने ही स्टैंड से इनकार कर रहे हैं।

शराब नीति को लेकर हाल ही में सामने आए स्टिंग ऑपरेशन पर कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए केजरीवाल को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यदि सदन में 90% सदस्यों वाली पार्टी बिना पूछे ही विश्वास प्रस्ताव के लिए जाती है, तो यह दर्शाता है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों का विश्वास खो दिया है।

 

केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर विधूड़ी ने कहा कि शराब की बिक्री ज्यादा हो गई, लेकिन आमदनी आधी हो गई, केजरीवाल जी ये आपको बताना होगा जिस शराब नीति को आप कहते थे वर्ल्ड क्लाश नीति है, आखिर उसको वापस क्यों लिया।

केजरीवाल दिल्ली में 849 दुकानें खोलना चाहते थे, लेकिन उन्होंने बैंक्वेट हॉल मालिकों और बार मालिकों को 1000 से अधिक लाइसेंस बांट दिए! इसके अलावा, उन्होंने इसे तथाकथित ‘विश्व स्तरीय शराब नीति’ करार दिया। बिक्री को दोगुना कर दिया गया है, आय के साथ, आधा।