एमसीडी के बदहाल स्कूलों को लेकर आप विधायकों ने DCPCR के अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/09/2022): भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के बदहाल स्कूलों को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कल यानी बुधवार को दिल्ली बाल अधिकार संरक्षण आयोग (DCPCR) के अध्यक्ष अनुराग कुंडू को पत्र लिखा है। आप विधायक सौरभ भारद्वाज अन्य विधायकों के साथ ये ज्ञापन पत्र DCPCR अध्यक्ष अनुराग कुंडू को सौंपा है। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करके दिया है।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने पत्र में लिखा है, एमसीडी के तहत आने वाले स्कूलों में बुनियादी ढांचे जैसे डेस्क, उचित कक्षाएं, स्वच्छ वातावरण का अभाव है। साथ ही उन्होंने कहा, “एमसीडी ने एक आदेश पारित किया है कि निर्वाचित प्रतिनिधि सहित किसी भी बाहरी व्यक्ति को स्कूल परिसर में जाने या प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।”

उन्होंने कहा, “यह सीधे नागरिकों के मौलिक अधिकारों, निर्वाचित प्रतिनिधियों के कर्तव्यों के खिलाफ है और इन स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों के अधिकारों के खिलाफ एक साजिश है।”

उन्होंने आगे कहा, “हम इस पत्र के माध्यम से आपके कार्यालय से स्थिति की जांच करने और दिल्ली के छात्रों को दिल्ली के एमसीडी स्कूलों में बुनियादी न्यूनतम सुविधाएं प्राप्त करने में मदद करने का अनुरोध कर रहे हैं। हम कोई भी साक्ष्य प्रस्तुत करने या जब भी आवश्यक हो आपकी टीम के साथ जाने के लिए तैयार हैं।।”