90 के दशक से गाड़ियां चुराने वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तहकीकात में हुए चौंकाने वाले खुलासे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/09/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल उन्होंने गाड़ियों को चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो 90 के दशक से गाड़ियां चुरा रहा था। आरोपी का नाम अनिल चौहान बताया जा रहा है। अब तक वह अलग-अलग तकनीक का इस्तेमाल कर 5000-6000 गाड़ियों को चुरा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक चोरी की गई गाड़ियों को पूर्वोत्तर, जम्मू-कश्मीर और नेपाल में बेचता था।

दिल्ली के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की DCP श्वेता चौहान ने बताया कि हमारे ज़िले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने अनिल चौहान नामक चोर को गिरफ़्तार किया है। ये 90 के दशक से गाड़ियां चुरा रहा था। कहा जा रहा है कि इसने 5000-6000 गाड़ियां चुराई हैं। वह उन गाड़ियों को पूर्वोत्तर, जम्मू-कश्मीर और नेपाल में बेचते थे।

उन्होंने आगे बताया कि उसने बहुत पैसा कमाया। ईडी ने अंततः उन पर छापा मारा और उनकी संपत्ति को जब्त कर लिया। गैंडे के सींगों की तस्करी में भी उसका नाम सामने आया था। उसे अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ दिल्ली, यूपी, हरियाणा और असम में मामले हैं। वह रोज कारों की चोरी करता था।