दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सराय काले खां में 3 नए लेन के फ्लाईओवर का किया शिलान्यास, ट्रैफिक की समस्या से मिलेगा छुटकारा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/09/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्रैफिक से निजात दिलाने के लिए दिल्ली के सराय काले खां में 3 नए लेन के फ्लाईओवर का शिलान्यास किया है। इस बात की जानकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज यानी मंगलवार को ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिए हैं।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि “सराय काले खां दिल्ली के व्यस्ततम इलाको में से है, जहां ISBT, मेट्रो स्टेशन, रेलवे स्टेशन होने, व RRTS बनने के कारण ट्रैफिक और बढ़ेगा। ट्रैफिक को सुचारू बनाने के लिए आज यहां एक नए 3 लेन के फ्लाईओवर का शिलान्यास किया, यह 1 वर्ष में तैयार हो जाएगा और इस T जंक्शन को सिग्नल फ्री बनाएगा।”

 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि “इस फ्लाईओवर से ITO से रोजाना आश्रम जाने वाले लाखों वाहनों को ट्रैफिक से निजात मिलेगा। रोजाना 5 टन कार्बन गैस का उत्सर्जन कम होगा। ईंधन और समय की आर्थिक मूल्य के हिसाब से, हर वर्ष जनता के 19 करोड़ की बचत होगी, जिससे प्रोजेक्ट की लागत 3.5 साल के अंदर रिकवर हो जाएगी। सबको बहुत बधाई।”