संजय सिंह ने CBI रेड को लेकर बीजेपी पर बोला हमला, कहा सीबीआई और ईडी पर पीएम मोदी का दवाब

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/09/2022): दिल्ली में शराब नीति पर लगातार बवाल जारी है बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने है। लेकिन इन सभी आरोप प्रत्यारोप के बीच आम आदमी पार्टी और सिसोदिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली में आज ईडी द्वारा शराब से जुड़े कारोबार करने वाले कई लोगों के घरों पर ईडी की छापेमारी हुई है।

ईडी की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी से राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई को मनीष सिसोदिया के घर और लाकर से कुछ नहीं मिला तो पीएम मोदी ने CBI को बहुत डांटा। अब मोदी ने ईडी को कहा है देश भर में छापेमारी करो और कहीं से कुछ मिले उसे मनीष जी के साथ जोड़ कर TV पर चलवाओ।

 

संजय सिंह ने कहा की मोदी जी ये हरकतें करना बंद करो,आपका असली चेहरा देश के सामने आ गया है। इनका मक़सद केवल छापेमारी कर दिल्ली मॉडल को बदनाम करना और शिक्षा-स्वास्थ्य के काम को रोकना है। बीजेपी 100 से ज्यादा जांच एजेंसियां पीछे लगा दे लेकिन बौखलाहट में काम ना करे।

संजय सिंह ने कहा कि मोदी जी को शर्म आनी चाहिए। इनकी दबाव की राजनीति के कारण CBI अधिकारी जितेंद्र कुमार को जान देनी पड़ी है। संजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश ऑडिट में 110 करोड़ का राशन घोटाला। गुजरात में 10,000 करोड़ का अवैध शराब घोटाला हुआ यहां ED-CBI जांच नहीं हुई। आज के ड्रामे का एक ही मक़सद: किसी के घर कुछ निकले, उसे मनीष सिसोदिया से जोड़ दो, यही करेंगे शाम तक देख लेना।