पीएम मोदी ने CBI को लगाई डांट, आप नेता संजय सिंह ने किया खुलासा। पढें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/09/2022): दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में आज यानी मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, तेलंगाना और महाराष्ट्र समेत कुल 30 ठिकानों पर छापेमारी किया है। लेकिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी नहीं किया। इसे लेकर आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी की बेज्जती से काफी आहत और दुखी हैं कि सिर से लेकर पांव तक जोर लगा लिया। सीबीआई छोड़ दी, मनीष सिसोदिया के घर पर 14 घंटे तक छापेमारी करवा ली। सब कुछ खोद डाला निकला कुछ नहीं। उसके बाद लॉकर चेक करने चले गए वहां से भी झुनझुना लेकर वापस लौट कर आ गए।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई को जब मनीष सिसोदिया के घर और लॉकर से कुछ नहीं मिला तो सीबीआई को पीएम मोदी ने बहुत जबरदस्त डांट लगाई और कहा कि तुमने तो क्लीन चिट दे दिया कुछ निकला ही नहीं मनीष सिसोदिया के घर तो ऐसे कैसे काम चलेगा। अब मोदी ने ED को कहा है कि देश भर में छापेमारी करो और कहीं से कुछ मिले उसे मनीष जी के साथ जोड़ कर टीवी पर चलवाओ। मोदी जी, ये हरकतें करना बंद करो, आपका असली चेहरा देश के सामने आ गया है।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऑडिट में 110 करोड़ का राशन घोटाला हुआ और गुजरात में 10,000 करोड़ का अवैध शराब घोटाला हुआ यहां ED-CBI जांच नहीं हुई? मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया लेकिन निकला कुछ नहीं आज के ड्रामे का एक ही मक़सद है कि किसी के घर कुछ निकले, उसे मनीष सिसोदिया से जोड़ दो, यही करेंगे शाम तक देख लेना।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि इनका मक़सद केवल छापेमारी कर दिल्ली मॉडल बदनाम करना और शिक्षा-स्वास्थ्य के काम को रोकना है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 1000 जांच एजेंसियां पीछे लगा दे लेकिन बौखलाहट में काम ना करें। भारतीय जनता पार्टी को शर्म आनी चाहिए। इनकी दबाव की राजनीति के कारण सीबीआई अधिकारी जितेंद्र कुमार को जान देनी पड़ी है।