बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, ऑपरेशन लोटस समेत कई गंभीर विषयों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/09/2022): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार को दिल्ली आए हैं। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करें है। इस बात की जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर तस्वीरें करके दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “मेरे घर पधारने के लिए नीतीश जी का बहुत-बहुत शुक्रिया। देश से संबंधित कई गंभीर विषयों पर चर्चा हुई – शिक्षा, स्वास्थ्य, ऑपरेशन लोटस, इन लोगों द्वारा खुले आम MLA की ख़रीद फ़रोख़्त करके जनता द्वारा चुनी सरकारों को गिराना, भाजपा सरकारों का बढ़ता निरंकुश भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोज़गारी।”

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि इस दौरान देश से संबंधित कई गंभीर विषयों पर चर्चा किया गया है जिसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, ऑपरेशन लोटस, इन लोगों द्वारा खुले आम MLA की ख़रीद फ़रोख़्त करके जनता द्वारा चुनी सरकारों को गिराना, भाजपा सरकारों का बढ़ता निरंकुश भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोज़गारी शामिल है।