BJP द्वारा जारी स्टिंग ऑपरेशन पर कांग्रेस ने साधा निशाना, बीजेपी और आप पर मिलीभगत का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/09/2022): कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने दिल्ली की शराब नीति में हुए घोटाला को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल आज भारतीय जनता पार्टी ने एक स्टिंग वीडियो जारी करके केजरीवाल की शराब नीति में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। आदेश गुप्ता के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि स्टिंग में भाजपा ने अपना भी खुलासा किया। सच छुपता नहीं छूपाने से। अनाधिकृत कॉलोनी में ठेके बिना दिल्ली नगर निगम की अनुमति नहीं खुल सकते फिर मारवाह के ठेके कैसे खुले? कांग्रेस ने जब ठेके बंद करवाये तो लूटधन वापसी का दबाव बना। भारतीय जनता पार्टी और केजरीवाल क्या खुलासे का ड्रामा कर लूट का माल गटकना चाहती है?

आदेश गुप्ता ने कहा कि “झूठ तो बहुत बोला अरविंद केजरीवाल तुमने लेकिन सच्चाई नहीं छिप सकी, और अब खुल गयी AAP के शराब घोटाले की पोल! शराब घोटाले के आरोपी न. 13 के पिता की ये विडियो बता रही है कि कैसे घोटाला किया गया है, कैसे पैसा बांटा गया है।”

आदेश गुप्ता ने कहा कि “आरोपी न.13 के पिता ने विडियो में कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार कहती है कि आप दे रहे हो न पैसे, हमें नहीं पता की चोरी कर रहे हो, हमारा रोल खत्म तुम्हारे साथ, जो मर्जी करो.. जितनी दुकाने खोलनी है खोल लो। मनीष सिसोदिया जी अब कोई बचाव का रास्ता (escape route) नहीं है, क्या सफाई दोगे?”