शराबनीति में घोटाला कर आप ने कमाया मोटा पैसा, बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/09/2022): दिल्ली में शराब पर घिरी आम आदमी पार्टी कि सरकार की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब बीजेपी ने एक शराब के ठेकेदार का स्टिंग ऑपरेशन जनता के सामने रहा। संबित पात्रा ने कहा कि आज इस प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से जो हमने दिखाया, उसमें स्टिंग मास्टर का स्टिंग हो गया है।

आबकारी नीति में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर घोटाले का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने कुलविंदर मारवाह के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है। बीजेपी ने दावा किया कि कुलविंदर मारवाह, सनी मारवाह का पिता है। सनी मारवाह शराब घोटाले में आरोपी नंबर 13 है। बीजेपी का आरोप है कि कुलविंदर मारवाह वो शख्स है जो मनीष सिसोदिया के हाथ में खुद पैसे पकड़ाता है।

 

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी जब मुख्यमंत्री बने थें तब उन्होंने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे तो आप उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉडिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे।

पात्रा ने कहा कि हमने नई आबकारी नीति के संबंध में अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया से पांच प्रश्न पूछे थे हालांकि, सवाल अनुत्तरित हैं, और इसलिए हम यहां एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें बेनकाब कर दिए।

संबित पात्रा ने कहा कि नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी उसका आज खुलासा हुआ है। पहली बात ये है कि 80% का जो लाभ है वो दिल्ली की जनता की जेब से निकाल कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने दलाली के माध्यम से अपनी जेब में डाला।

 

पात्रा ने कहा कि दूसरी बात ये है कि उन्होंने अपना कमीशन रख लिया और उसके बाद दिल्ली की जनता के साथ जो करना है करो, ये छूट ठेकेदारों को, अपने मित्रों को केजरीवाल और सिसोदिया ने दिया। तीसरी बात ये है कि ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को बुला-बुला कर ठेके दिए गए। चौथी बड़ी बात ये है कि पूरे मामले में व्हाइट मनी को ब्लैक मनी में कनवर्ट करके केजरीवाल और सिसोदिया जी तक पैसा पहुंचाया जाता था।