केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद में स्मार्ट स्कूल का किया उद्घाटन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/09/2022): केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कल यानी रविवार को अहमदाबाद में स्मार्ट स्कूल का उद्घाटन किया। ये स्कूल अहमदाबाद नगर निगम और NPSS द्वारा 9.54 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। इस बात की जानकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिए हैं। इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहें।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि “चाहे गुजरात सीएम रहते हुए अपनी दूरदर्शिता और नीतियों से छात्रों की ड्रॉपआउट दर कम करना हो या प्रधानमंत्री के रूप में नई शिक्षा नीति के माध्यम से देश को एक अभूतपूर्व शिक्षा मॉडल देना हो, प्रधानमंत्री ने बच्चों को उज्ज्वल भविष्य देने के अपने संकल्प को जमीन पर चरितार्थ किया है।”

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दूसरे ट्वीट में कहा कि “मोदी जी के विश्वस्तरीय व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के विजन को आगे बढ़ाते हुए अहमदाबाद नगर निगम व NPSS द्वारा ₹9.54 करोड़ से बने स्मार्ट स्कूलों का ई-उद्घाटन किया। इन स्मार्ट स्कूलों में बच्चों को टेक्नोलॉजी के माध्यम से पढ़ाया जायेगा, जो उनके समग्र विकास में अत्यंत उपयोगी सिद्ध होगा।”