‘हल्ला बोल’ रैली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बोले, “बीजेपी और RSS के नेता देश को बांटते हैं, जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/09/2022): दिल्ली के रामलीला मैदान में कल यानी रविवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने मंहगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली का आयोजन किया था। इस रैली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी और RSS के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से देश में नफरत और क्रोध बढ़ता जा रहा है। देश में भविष्य, महंगाई और बेरोजगारी का डर बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से देश में नफरत बढ़ रही है। नफरत से लोग और देश बटता है जिससे देश कमजोर होता है। बीजेपी और RSS के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं। इस डर और नफरत का फायदा देश के सिर्फ 2 उद्योगपति उठा रहे है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश को रोजगार लघु और मध्यम व्यवसाय वाले और किसान देते हैं लेकिन इन लोगों की रीढ़ की हड्डी नरेंद्र मोदी जी ने तोड़ दी है। जो आज बेरोजगारी दिख रही है वो आने वाले समय में और भी बढ़ेगी।।