सवालों से ध्यान भटकाने के लिए नौटंकी कर रहे हैं केजरीवाल: भाजपा नेता आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (03/09/2022): दिल्ली में शराब पर छिड़ी सियासी तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगा रही है कि शराब के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ध्यान भटकाने के लिए इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। केजरीवाल सरकार ने शराब में घोटाला किया है इसलिए वह शराब का जवाब नहीं दे रहे हैं।

आज दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को शराब पर घेरते हुए कहा कि आज लगभग 15 दिन हो गए हैं, आम आदमी पार्टी ने भाजपा और जनता द्वारा शराब घोटाले पर उठाये गए प्रश्नों का जवाब नहीं दिया है। केजरीवाल शराब घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए तरह तरह की नौटंकी कर रहे हैं।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने जनता से जुड़े मुद्दों पर नहीं राजनीतिक नौटंकी के लिए विधानसभा का सत्र बुलाया। नई शराब नीति के तहत शराब की बिक्री तो खूब हुई पर राजस्व घट गया। केजरीवाल जवाब दें ऐसा क्यों हुआ। नई शराब नीति के तहत केजरीवाल सरकार ने हजारों-करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया है।

शराब नीति में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने शराब माफिया से सांठगांठ कर घोटाला किया है। आम आदमी पार्टी और केजरीवाल बताएं कि वह अभी तक विजय नायर को क्यों पेश नहीं कर रहे हैं। 2019-20 में जब पुरानी शराब नीति थी उसमें जो शराब की बिक्री थी वो 132 लाख लीटर प्रति माह थी और सरकार का रेवेन्यू 5068 करोड़ रुपए था।

नई शराब नीति में शराब की बिक्री लगभग 245 लाख लीटर प्रति माह हई और सरकार का रेवेन्यू घटकर 4465 करोड़ रुपए रह गया। केजरीवाल जवाब दें कि दिल्ली में शराब नीति में घोटाला हुआ की नहीं।।