Ankita Singh Murder Case: अंकिता हत्याकांड के खिलाफ हिंदू संगठनों द्वारा जोरदार प्रदर्शन, शाहरुख को फांसी देने की उठी मांग

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (02/08/2022): झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। देश के अलग-अलग राज्यों में विरोध और प्रदर्शन के जरिए लोग अपने आक्रोश को जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों से लगातार अंकिता हत्याकांड के खिलाफ हिंदू संगठनों की मांग है कि जो शाहरुख नाम का व्यक्ति है जिसने अंकिता पर हमला किया उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

दिल्ली के जंतर मंतर पर भारत रक्षा मंच दिल्ली प्रदेश के बैनर तले आज अंकिता मर्डर केस के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया गया। भारत रक्षा मंच के सदस्य सोहन गिरी ने कहा कि पूरे देश में आज कट्टरपंथियों का हौसला काफी बुलंद हो गया है। घर में सोयी अंकिता बेटी पर हमला एक दुस्साहसिक घटना है। अपराधी शाहरुख की गिरफ्तारी से काम नहीं चलेगा, उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

सोहन गिरी ने कहा कि आज पूरे देश में जिहादी सोच और मानसिकता वाले कट्टरपंथियों का हौसला बुलंद है। सर तन से जुदा गैंग हो या शारूख सभी एक मानसिकता के लोग है इनको जो भी सजा मिले इनके पाप से कम होगा। लव जिहाद के शिकार हुई बहनों की हत्या करना जिहादियों के लिए आम बात होता जा रहा है। हिंदू समाज इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

 

सोहन गिरी ने कहा कि हिंदू संगठनों में जबरदस्त आक्रोश का माहौल है। अगर सरकार जिहादी मानसिकता वाले सरफिरे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करती है तो आने वाले दिनों में हिंदुस्तान संगठन सड़क पर उतरेगा लोगों ने मांग किया कि कानून को दुरुस्त किया जाए, ताकि आने वाले दिनों में कोई ऐसा गलती दोबारा ना कर पाए।

मोनी झा नाम की महिला ने कहा की जिस प्रकार अंकित के साथ एक घिनौना अपराध हुआ है, जिस तरीके से उसपर हमला हुआ, दोषी को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए। जब तक इन दरिंदों को कठोर सजा नहीं मिलेगा तब तक लोग नहीं सुधरेंगे और ना जाने आने वाले दिनों में ऐसे दरिंदे कितने अंकिता का जान ले लेंगे। महिला सुरक्षा को लेकर कानून को भी मजबूत बनाना होगा। यहां पर जिस तरीके से अंकिता को मारा गया है जलाकर टिट फॉर टैट के आधार पर दोषी को सजा मिलनी चाहिए।