भारत में राष्ट्रीय स्तर पर केवल दो ही पार्टी है, एक “कट्टर ईमानदार पार्टी” और दूसरा “कट्टर बईमान पार्टी”: सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (01/09/2022): शराब से दिल्ली में छिड़ी सियासी घमासान लगातार बढ़ती जा रही है। शराब पर राजनीति अभी शांत भी नहीं हुई कि अब ऑपरेशन लोटस को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने है। केजरीवाल का आरोप है कि बीजेपी ऑपरेशन लोटस के तहत आम आदमी पार्टी की सरकार गिराना चाहती थी। बीजेपी का कहना है कि शराब के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए केजरीवाल और आम आदमी पार्टी झूठ बोल रही है। एलजी से बीजेपी के सांसदों ने पत्र लिख कर ऑपरेशन लोटस का आरोप लगाने वाले विधायकों आप विधायकों के खिलाफ फॉरेंसिक जांच करवाने की मांग की है।

इस बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस देश में जनता द्वारा चुनी गई आठ से दस राज्यों में बीजेपी सरकार गिरा चुकी है। जनता द्वारा चुनी गई सरकार को 20- 20 करोड़ रुपया देकर खरीदा गया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हुआ। देश में एक ईमानदार पार्टी है जो ना डरती है, ना लालच देकर उसे तोड़ा जा सकता है। शराब घोटाला खत्म हो चुका है। CBI ने सारी जांच कर ली, उन्हें कुछ भी नहीं मिला। हम कहते हैं कि अब ऑपरेशन लोटस की जांच कराओ।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी दिल्ली में ऑपरेशन लोटस के तहत आम आदमी पार्टी के 40 विधायकों को 20- 20 करोड़ रुपए देकर खरीदना चाहते थे लेकिन हमारे एक भी विधायक इस लालच में नहीं पड़ा। केजरीवाल ने कहा कि मैं बहुत दावे के साथ कह रहा हूं कि देश में एकमात्र सबसे कटर ईमानदार पार्टी है जो ना डरती है और ना लालच के चक्कर में पड़कर सरकार गिराती है।

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राष्ट्रीय स्तर पर मात्र दो ही पार्टियां है एक कट्टर ईमानदार पार्टी है और एक कट्टर बेईमान पार्टी है। कट्टर ईमानदार भारत को दुनिया का नंबर वन देश बना चाहती है। लेकिन कट्टर बेईमान पार्टी अपने दोस्त को दुनिया का नंबर वन अमीर आदमी बनाना चाहती है।

केजरीवाल ने कहा कि कट्टर ईमानदार पार्टी जनता के टैक्स के पैसों से बच्चों के लिए स्कूल और इलाज के लिए अस्पताल बनाती है। लेकिन कट्टर बेईमान पार्टी जनता के टैक्स के पैसों से सरकार गिराती है, विधायक खरीदती है, और अपने दोस्तों के कर्ज माफ करती है।