भाजपा सांसद ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी को लेकर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ‘दिल्ली की स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी’ को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी सांसद ने कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली दिव्या काकरान का मुद्दा उठाते हुए केजरीवाल से कहा कि आप जैसे बेशर्म दिव्या काकरान को आर्थिक सहायता का आश्वासन देकर मुकर गए थे। साथ ही उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि दिल्ली के कितने खिलाडियों को आपने कोचिंग दिलाई? कितने खिलाड़ियों को खेलने के लिए वित्तीय मदद की। दिल्ली की स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी कहां बनी है? कोई एड्रेस है या बस आम आदमी पार्टी का झूठ बोलना ही धंधा बना हुआ है।

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “कॉमनवेल्थ खेलों में पदक जीतकर देश की शान बढ़ाने वाले बॉक्सर अमित पंघाल और पहलवान पूजा गहलावत से आज मुलाकात कर दिल्ली और देश में खेलों को बढ़ावा देने पर बात हुई। दोनों खिलाड़ियों को दिल्ली की स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के साथ जोड़ेंगे ताकि उनके अनुभव से नए खिलाड़ी भी सीख सकें।”

वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल पर हमला किया है। बीजेपी सांसद ने ट्वीट में कहा कि “दिल्ली के कितने खिलाडियों को आपने कोचिंग दिलाई? कितने खिलाड़ियों को खेलने के लिए वित्तीय मदद की। दिव्या काकरान को आर्थिक सहायता का आश्वासन देकर मुकर गए थे आप जैसे बेशर्म। दिल्ली की स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी कहां बनी है कोई एड्रेस है या बस झूठ बोलना ही धंधा बना हुआ है AAP का।”