दिल्ली में शराब नीति पर सियासी संग्राम, बीजेपी ने तेज करी सिसोदिया के इस्तीफे की मांग

टेन न्यूज़ नेटवर्क,
नई दिल्ली, 29/08/22

दिल्ली में शराब निति के मुद्दे पर घिरी आम आदमी पार्टी की सरकार पर भारतीय जनता पार्टी लगातार सिसोदिया को मंत्री पद से बर्खास्त करने के लिए दबाव डाल रही है। बीजेपी के कार्यकर्ता सड़कों पर मनीष सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर सिसोदिया के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं |

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर नई शराब नीति के अंतर्गत हुए कथित तौर पर घोटाले की जांच के लिए कुछ दिन पहले सीबीआई ने रेड डाली थी। तब से बीजेपी लगातार सिसोदिया के इस्तीफे को लेकर प्रदर्शन और विरोध कर रही है। भाजपा का दावा है कि नई शराब नीति के अंतर्गत दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने घोर भ्रष्टाचार किया है। जिसमें शिक्षा मंत्री के साथ-साथ शराब मंत्री सिसोदिया को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

दिल्ली की सबसे व्यस्त माने जाने वाली आईटीओ चौक पर आज बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जनता द्वारा चुनी गई इस AAP सरकार ने शराब नीति में इतना बड़ा भ्रष्टाचार कर जनता के साथ विश्वासघात किया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नैतिक आधार पर मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दोनों का इस्तीफा मांगना चाहिए।