मुझे अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया: गुलाम नबी आजाद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (२९/०८/२०२२): पार्टी छोड़ने के कुछ दिनों बाद ही गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घर वालों ने घर छोड़ने पर मजबूर किया और जहां घर वालों को लगे कि यह आदमी नहीं चाहिए तो अकलमंदी खुद घर छोड़ने में है।
आजाद ने उनका रिमोट कंट्रोल भाजपा के हाथ में है’ के सवाल पर राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जो शख्स अपनी स्पीच खत्म करने के बाद भरी सदन में उनसे( पीएम मोदी से) गले मिले, तो वे मिले हैं या मैं मिला हूं?

उन्होंने जयराम रमेश पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले वे अपना DNA चेक करवाएं कि कहां के हैं और किस पार्टी से हैं, वह देखें कि उनका DNA किस-किस पार्टी में रहा है। बाहर के लोगों को कांग्रेस का अता-पता नहीं है। चापलूसी और ट्विट कर जिन्हें पद मिले अगर वे आरोप लगाएं तो हमें दुख होता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए दुआ ही कर सकता हूं लेकिन कांग्रेस मेरी दुआ से ठीक नहीं होगी उसके लिए दवा चाहिए। अभी उसका डॉक्टर कंपाउंडर है। अभी कांग्रेस को स्पेशलिस्ट की जरूरत है।

आपको बता दें कि बीते सप्ताह शुक्रवार को ग़ुलाम नबी आज़ाद ने पांच पन्नों की चिट्ठी में अपनी नाख़ुशी और मायूसी ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दिया था।