असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने सीएम केजरीवाल के प्रश्नों का दिया जवाब, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/08/2022): असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली मुगलों के ज़माने से भारत की राजधानी रही है। केजरीवाल जी को दिल्ली की तुलना न्यूयॉर्क, टोक्यो से करनी चाहिए थी। लेकिन वे दिल्ली की तुलना गुवाहाटी, शिलांग से कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि वे बार-बार बोलते हैं आप मुझे असम बुलाइए तो उन्हें यहां आने में कोई मनाही नहीं है।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, दिल्ली मुगलों के ज़माने से भारत की राजधानी रही है। केजरीवाल जी को दिल्ली की तूलना न्यूयॉर्क, टोक्यो से करनी चाहिए थी लेकिन वे दिल्ली की तूलना गुवाहाटी, शिलांग से कर रहे हैं। मेरे पास दिल्ली जितने अच्छे संसाधन नहीं हैं। लेकिन वह 1,200 स्कूल चलाते हैं और मैं 40,000 स्कूल चलाता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल जी चाहते थे कि मैं उन्हें असम बुलाऊं। मैं मनीष सिसोदिया को पहले ही आमंत्रित कर चुका हूं, उन्हें कोर्ट से भी नोटिस मिला होगा। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भी आना चाहिए अगर वे चाहते हैं।

आपको बता दें कि ट्विटर पर सरकारी स्कूलों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा में बुधवार से जंग छिड़ गया है जो अभी भी जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि “आपने मेरे प्रश्न का जवाब नहीं दिया। आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊँ? अगर स्कूल अच्छे नहीं हैं तो कोई बात नहीं। मिल के ठीक करेंगे ना।”