‘गुलाम नबी आजाद के लिए राज्यसभा में पीएम का रोना एक नौटंकी, आजाद के लिए रोने की कोई वजह नहीं’: अधीर रंजन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/08/2022): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कल यानी शुक्रवार को सोनिया गांधी के नाम पांच पन्नों की चिट्ठी लिखकर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को ऐसे अवसरवादी नेताओं के बारे में जानना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके लिए कांग्रेस में किसी चीज़ की कमी नहीं थी। जब उनको लगा कि उनको कांग्रेस की तरफ से राज्यसभा के लिए टिकट नहीं मिलेगी तो उन्होंने कांग्रेस छोड़ दिया।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “हिंदुस्तान में लाखों लोग कोविड से मर रहे थे तब मोदी जी ने किसी के लिए खेद तक व्यक्त नहीं किया लेकिन जिस दिन गुलाम नबी आजाद का राज्यसभा में आखिरी दिन था वह उनके लिए रोने लगे। उनका रोना एक नौटंकी था। गुलाम नबी के लिए रोने की कोई वजह नहीं थी।”

उन्होंने आगे कहा कि “उनके लिए कांग्रेस में किसी चीज़ की कमी नहीं थी। आज जब उनको लगा कि उनको कांग्रेस की तरफ से राज्यसभा के लिए टिकट नहीं मिलेगी तो उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी। लोगों को ऐसे अवसरवादी नेताओं के बारे में जानना चाहिए।”