“शराब नीति पर केजरीवाल की चुप्पी बता रही है कि आपने दिल्ली के लोगों के पैसे हड़प लिए”: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/08/2022): दिल्ली केनई शराब नीति मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शराब नीति इतनी अच्छी थी तो क्यों CBI जाँच शुरू होने पर वापस ली। पब्लिसिटी स्टंट बंद कर पब्लिक को बताए शराब में आपने कितना कमाया और गली गली ठेका क्यों खोला? साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर शिकंजा साधते हुए कहा कि अरविंद गाबल्ज़ का वंशज है जो हर रोज़ झूठ की कहानी गढ़ता है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल यह आपकी बहुत ही घिसी पिटी स्क्रिप्ट हैं। ये आम आदमी पार्टी का टोटल फ़्लॉप शो है। अरविंद केजरीवाल जी आपको शराब नीति पर बोलना है। लेकिन आप इस पर जो चुप्पी साधे हुए हैं।वो अपने आप में बहुत कुछ बता रहा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी आप हमेशा वहीं घिसी पिटी एक नई स्क्रिप्ट लेकर आ जाते हैं। आपकी चुप्पी से जनता समझ रही है कि आपने दिल्ली के गरीबों का, झुग्गीवालों का, टैक्सपेयर का कितना माल हड़प करके और इस समय मुद्दों को डायवर्ट करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद आप गाबल्ज़ के वंशज हो गए हैं जो सोचता था कि एक झूठ को बार-बार बोलेंगे तो लोग सच मानने लगेंगे।

उन्होंने कहा कि अब जनता जान चुकी है और यही कारण है कि वह शराब नीति का सड़क पर आकर विरोध कर रहे थे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि अरविंद आपको सिर्फ ये जवाब देना चाहिए कि जैसे ही CBI जाँच हुई आपकी शराब नीति वापस क्यों ले ली? इसमें ऐसा क्या छिपाना है इसकी बता करें। अब कोई घिसी पिटी स्क्रिप्ट देखने वाला नहीं है।