हाथ में शराब की बोतल लेकर सड़क पर उत्तरी भाजपा, जानें क्या है पूरा मामला 

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/08/2022): दिल्ली में नई शराब आबकारी नीति पर घमासान जारी है। जबसे सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड पड़ी है, तब से भाजपा मांग कर रही है कि सिसोदिया अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे और अरविंद केजरीवाल उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें। सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर आज बीजेपी दिल्ली प्रदेश के तरफ से आरके आश्रम स्थित मेट्रो स्टेशन के पास जोरदार प्रदर्शन  किया गया।

प्रदर्शन में भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ हाथों में तख्ती और पुतला लेकर प्रदर्शन करते हुए नजर आए। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अरविंद केजरीवाल शराब नीति पर पूरे तरीके से भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं और भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी उनसे शराब पर जवाब चाहती है।

प्रदर्शन में शामिल भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग की उसके साथी कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली को शराब नगरी बनाने का काम अरविंद केजरीवाल ने किया है। सारे मुद्दों पर अरविंद केजरीवाल और उनके पार्टी के नेता जवाब दे रहे हैं लेकिन शराब पर उनकी चुप्पी दर्शाती है कि दिल्ली के अंदर घोर भ्रष्टाचार हुआ है। हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द मनीष सिसोदिया इस्तीफा दें।

 

सऊदिया के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए दिल्ली बीजेपी इकाई द्वारा आज दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में सिसोदिया के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शन में एक व्यक्ति के हाथों में शराब की बोतल लेकर सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आया। उसने कहा कि दिल्ली को नशे की राजधानी बनाने में केजरीवाल और उसके सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ा है। एक शराब की बोतल पर एक फ्री दिया जा रहा है ऐसे में युवाओं का भविष्य दिल्ली में खराब हो रहा है।

आपको बता दें कि लगातार शराब पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार घिरती हुई जा रही है। कांग्रेस और बीजेपी ने सिसोदिया और केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भारतीय जनता पार्टी लगातार सिसोदिया की इस्तीफे की मांग कर रही है वहीं कांग्रेस पार्टी कहना है कि जब शराब नीति इतनी अच्छी वापस क्यों लिया गया आम आदमी पार्टी को देना चाहिए।