बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मनीष सिसोदिया पर साधा निशाना, कहा- आप बच नहीं सकते

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/08/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज बुधवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है।

संबित पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में विगत कुछ दिनों से देखने को मिल रही है, इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी घिरी नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया जी आप बच नहीं सकते हैं। क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है। सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि अब तो सिर्फ केजरीवाल ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली जान चुकी है कि इस पूरे घोटाले का मुख्य अपराधी अगर कोई है तो वह मनीष सिसोदिया हैं। और इसके सरगना केजरीवाल हैं। अगर यह आबकारी नीति दिल्ली के राजस्व को बढ़ाने में मददगार थी तो इसे वापस क्यों लिया गया।

उन्होंने कहा कि स्कूल खोलने की बात करने वाले केजरीवाल स्कूल तो नहीं खोल पाए, लेकिन उसके बगल में शराब के ठेके जरुर खोल दिए और साथ ही शराब पीने की उम्र को कम करके दिल्ली के युवाओं को नशे में झोंकने का काम करने से भी पीछे नहीं हटे।।