कांग्रेस ने आप पर साधा निशाना, ‘ईमानदारी की बात करने वाले केजरीवाल भ्रष्टाचार पर चुप्पी साधे हुए हैं’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (24/08/2022): दिल्ली में शराब पर घिरी आप कि सरकार की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है, और भाजपा कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। कांग्रेस पार्टी ने आज आम आदमी पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ईमानदारी की बात करने वाले केजरीवाल आज भ्रष्टाचार पर चुप्पी साधे हुए हैं।

कांग्रेस पार्टी कि राष्ट्रीय प्रवक्ता रागनी नायक ने कहा कि कट्टर ईमानदारी से भ्रष्टाचार का सफ़र पूरा किया है आम आदमी पार्टी ने। रागिनी नायक ने कहा कि जब शराब नीति सही थी तो फिर सीबीआई जांच के डर से इसे वापस क्यों लिया केजरीवाल दिल्ली की जनता जानना चाहती है।

 

शराब नीति में भ्रष्टाचार साबित हो गया है लेकिन अभी तक सिसोदिया का इस्तीफा नहीं लिया गया है। केजरीवाल चाहे है कि सिसोदिया के खिलाफ कारवाई ना हो। रागिनी नायक ने कहा कि इधर-उधर की बात छोड़िए और शराब का जवाब दीजिए।

रागनी नायक ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आप मुद्दों से भटकाने के लिए इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। जब देश में लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन हो रहा है और आपके पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है तो जनता के सामने बताइए कौन लोग हैं जो बीजेपी के तरफ से आपको फोन कर रहे हैं।