‘पार्टी से विधायक लाओ और 25 करोड़ ले जाओ’, आप सांसद ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप। पढ़ें पूरी रिपोर्ट 

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/08/2022): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर सरकार तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के चार विधायक संजीव झा, सोमनाथ भारती, अजय दत्त और कुलदीप कुमार को भारतीय जनता पार्टी ने ऑफर दिया है कि आप भाजपा में शामिल हो जाओ। आपको 20-20 करोड़ रुपये देंगे और यदि वे पार्टी के अन्य नेताओं को अपने साथ लाते हैं तो 25 करोड़ रुपये देंगे।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि ऑपरेशन लोटस पर बड़ा खुलासा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के नेता ने आम आदमी पार्टी के विधायक को कहा कि 20 करोड़ ले लो वरना जैसे मनीष सिसोदिया पर CBI-ED से फ़र्ज़ी केस कराये, तुम पर भी कराएंगे।जब आम आदमी पार्टी के विधायक कहते हैं कि मनीष सिसोदिया जी पर आरोप बेबुनियाद हैं। तो भारतीय जनता पार्टी के नेता कहते हैं कि मोदी जी का यही तरीक़ा है सरकार गिराने का।

भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों को ऑफर दिया है कि भाजपा में आओ ₹20 करोड़ लो और दूसरे विधायकों को तोड़ कर लाओ ₹25 करोड़ लो। उन्होंने कहा कि एक तरफ़ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं जो भारत को नंबर 1 बनाने के मिशन में लगे हैं। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो दूसरी पार्टियों को तोड़ने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में विधायकों का प्रदर्शन हो रहा है ‘खोखा-खोखा 50 खोखा।’ भाजपाइयों का नाम “50 खोखा” हो गया है। आम आदमी पार्टी के विधायक और मनीष सिसोदिया जी टूटने से पहले सामने आकर बता रहे हैं, ये सबूत पर्याप्त हैं।

उन्होंने कहा कि सिसोदिया के बाद आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों ने “ऑपरेशन लोटस” को “ऑपरेशन फर्जी” बना दिया। आम आदमी पार्टी के बहादुर विधायकों ने साबित किया, ये केजरीवाल के सच्चे सिपाही हैं, ED-CBI से डरने वाले नहीं हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने भारतीय जनता पार्टी के नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक पूर्व विधायक मेरे पास आए और बोले कि 20 करोड़ लेकर भारतीय जनता पार्टी में आ जाओ नहीं तो जो मनीष सिसोदिया के साथ हो रहा है वो हर विधायक के साथ होगा। आप मोदी जी की ताकत को नहीं जानते हैं।

आप विधायक सोमनाथ भारती ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेता ने ऑफर दिया कि हमारे संपर्क में 20-25 विधायक हैं, आप भी आ जाओ। 20 करोड़ तैयार है। अगर कुछ विधायक साथ लाओगे तो आपको 25 करोड़ मिलेंगे और दूसरों को 20 करोड़ देंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे मना करने पर धमकी दिया कि जैसी दुर्गति मनीष सिसोदिया की गई, वैसी तुम्हारी भी करेंगे।

आप विधायक अजय दत्त ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने संपर्क कर ऑफर दिया कि दिल्ली सरकार गिरने वाली है। आम आदमी पार्टी के विधायक हमारे संपर्क में हैं। आप भी भारतीय जनता पार्टी में आ जाओ। आपको ₹20 करोड़ देंगे। मैंने मना किया तो धमकी दी कि फिर जैसे मनीष सिसोदिया को CBI के झूठे केस में फंसाया वैसे तुम्हें भी फंसा देंगे।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि दिल्ली के बड़े भारतीय जनता पार्टी के नेता ने संपर्क साध कर कहा है कि दिल्ली से आम आदमी पार्टी की सरकार जाने वाली है। तुम भारतीय जनता पार्टी में आ जाओ। अपने साथी विधायक लाओगे तो उन्हें 20-20 करोड़ और तुम्हें 25 करोड़ देंगे।नहीं तो जैसे बेक़सूर मनीष सिसोदिया को झूठे मुक़दमों में फंसाया है, तुम्हें भी फंसाएंगे।