मोदी@20 पुस्तक के विमोचन में बोले जे.पी नड्डा ‘हमारी सरकार केवल योजना बनाती नहीं है, बनाती भी है और जनता तक पहुंचाती भी है’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (23/08/2022): दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में मोदी@20 पुस्तक के विमोचन पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि आज भारत में सशक्त और मजबूत सरकार है। जो जनता के हित में लगातार काम कर रही है, सेवा ही हमारा सुशासन है।

जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी ‘एक जीवन, एक लक्ष्य’ को लेकर सार्थक रूप से जीते हैं। मोदी हर पल देश की सेवा के लिए समर्पित हैं। ये सिर्फ कहने के लिए नहीं है, ये हम सभी ने देखा है उनको जीते हुए। हर दिन, हर पल, हर वर्ष मोदी जी की लोकप्रियता बढ़ती ही गई है। जब-जब आप सर्वे कराते हो तो देखते हो कि सीटों का आंकड़ा भी बढ़ा है और उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ी हुई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी के 50 साल के सार्वजनिक जीवन, 20 साल के प्रशासनिक जीवन में भ्रष्टाचार उनको छू तक नहीं पाया है। मोदी जी ने जीवन की बहुत सी चीजों को बदलने का प्रयास किया है। मोदी जी ने राजनीति को देखने का नजरिया भी बदला है।

 

जेपी नड्डा ने कहा कि Modi@20 पुस्तक में मोदी की कार्यशैली के कई स्तंभ हैं।

1. People First
2. Politics of Unity and Development
3. Inclusive Economy 4. The World Is One Family.

जेपी नड्डा ने कहा की मोदी ने संस्कृति को जोड़ा है, दुनिया के सामने भारत की विरासत, संस्कृति को रखा है। मोदी जी ने भारत के ‘One District, One Product’ को दुनिया भर में आगे बढ़ाया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी हर योजनाओं को बारीकी से देखते हैं और समझते हैं, उनका मकसद होता है कि कैसी है हर गरीब तक पहुंचे। 2014 से जो पहले सरकार थी वह सिर्फ योजनाएं बनाती थी लेकिन हमारी सरकार योजनाएं बनाती भी है और जनता तक पहुंचाती भी है।

जेपी नड्डा ने भारत की सुरक्षा नीति का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पाकिस्तान जिस तरीके की हरकतें करता था उसका मुंहतोड़ जवाब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के रूप में दिया गया। कोरोना के दौरान में जब सारी पार्टियां आइसोलेट हो गई थी तो भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन के नाम पर मुहिम चलाकर लोगों की मदद की।

इस बीच मोदी@20 पुस्तक पर आधारित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि अगर मोदी जी की कार्यशैली को समझना है तो यह पुस्तक आपको पढ़ना जरूरी होगा। जेपी नड्डा ने सभी लोगों से अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस पुस्तक को पढ़ें और जो कार्य करने की क्षमता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है उसे समझें।