दिल्ली: आप की कई कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (23/08/2022): पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने आज आप का दामन छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सभी को पार्टी में शामिल करवाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के घोटालों व भ्रष्टाचारों से तंग आकर आज आप के पूर्वी दिल्ली लोकसभा के प्रभारी चंद्र केतू मिश्रा के साथ सैकड़ो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

राष्ट्रहित में समर्पित इन्होने भाजपा परिवार को चुना, मैं सभी का हार्दिक स्वागत करता हूँ। गुप्ता ने कहा कि निश्चित तौर पर इन लोगों के पार्टी में शामिल होने से बीजेपी को एक नई मजबूती प्रदान होगी। आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरीके से दिल्ली में शराब नीति लाई गई है। इससे तंग आकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है।

 

आप के कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराते हुए दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि दिल्ली को नशे की राजधानी बनाने में केजरीवाल ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। गुप्ता ने कहा कि शराब पर जब इनसे सवाल पूछा जाता है, तो मुद्दे से भटकाने के लिए इधर-उधर की बातें अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने दिल्ली के केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब शराब नीति इतनी अच्छी थी, तो आखिर इतनी थी तो आपने वापस के लिए और ड्राई डे की संख्या क्यों कम की। दिल्ली की जनता आपसे जानना चाहती है कि आखिर शराब घोटाले में कितने करोड़ का घोटाला आपने किया है साफ-साफ जनता को बताइए।