शराब पर घिरी आप की सरकार, भाजपा संसद प्रवेश वर्मा ने लगाए कई गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (23/08/2022): दिल्ली में शराब पर घिरी आप की सरकार पर बीजेपी लगातार हमलावर है, आए दिन बीजेपी लगातार केजरीवाल से शराब पर सवार पूछ रही है। बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने आज भी केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल से सवाल शराब पर पूछो तो बात करते हैं ईमानदारी की केजरीवाल को जवाब देना होगा।

संसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली सरकार शराब ज्यादा बिकने का प्रचार नहीं कर सकती। लेकिन एक पेटी के साथ एक फ्री बिक रही थी। इसका प्रचार किया जा रहा था और बाहर से लोग आकर भी लोग खरीद रहे थे। प्रवेश वर्मा ने कहा कि इसमें एक कम्पनी है बड़ी पंजाब और दूसरी कंपनी है महादेव, जो तीनों काम (मैन्युफैक्चरिंग, डिस्ट्रीब्यूशन, और रिटेल) करती है, जो मिशेज चड्डा चलाती हैं। बड़ी पंजाब भी यही करती है। उन्होंने कहा कि 144 करोड़ रुपए शराब माफिया को वापस किया गया।

 

प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली का शिक्षा मंत्री अकेला ऐसा शिक्षा मंत्री है जो शराब मंत्री भी है, जो स्कूलों की बातें करता है और पीने की उम्र कम करके युवाओं को शराब पिलाता है। दिल्ली का शिक्षा मंत्री इतना अशिक्षित है, कि कमीशन 2 से 12% कैसे हुआ इसका जवाब ही नहीं दे पा रहा है। प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि हर बात पर PC करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने शराब मंत्री और दिल्ली की नई शराब नीति पर आखिर कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं, सवालों का जवाब देने से केजरीवाल भाग क्यों रहे हैं।।