सिसोदिया का दावा भाजपा में शामिल होने का मिला ऑफर, आप बोली दिल्ली सरकार गिराना चाहती है बीजेपी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/08/2022): दिल्ली मे आबकारी नीति पर घिरी आपकी सरकार लगातार भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगा रही है कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा परेशान होकर केंद्र की एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है। आम आदमी पार्टी का दावा है कि न्यू एक्साइज पॉलिसी के अंतर्गत मनीष सिसोदिया ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है।

इस बीच बीजेपी लगातार सवाल पर सवाल आम आदमी पार्टी से पूछ रही है और तंज कस रही है कि जब आप कट्टर इमानदार है तो आप के एक मंत्री का जेल में होना और दूसरे मंत्री पर सीबीआई की रेड क्यों पड़ी। भाजपा का आरोप है कि आम आदमी पार्टी जनता के सवाल से भाग रही है और इन सवालों का जवाब देने के बजाय अनर्गल बातें कर रही है।

इस बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में धीरे-धीरे तकरार और बढ़ती जा रही है आज बारिश होगी या ट्विटर के माध्यम से एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें बीजेपी की तरफ से ऑफर मिला है पार्टी में शामिल हो गए उनके खिलाफ सीबीआई और ईडी की कारवाई बंद हो जाएगी।

 

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बीजेपी गिराना चाहती है। आम आदमी पार्टी से विधायक आतिशी ने कहा कि हमारे देश में अच्छे स्कूल और अस्पताल की कमी है। पीएम मोदी से अपेक्षा है वो महंगाई, बेरोज़गारी और इन समस्याओं का समाधान करेंगे। लेकिन मोदी जी का ध्यान विरोधी पार्टियों की सरकारों को गिराने की तरफ़ है।

आतिशी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी और बीजेपी का यही एजेंडा है। जिस पार्टी से नेताओं को तोड़ना है, सबसे पहले उनपर केंद्र की एजेंसी CBI, ED, पुलिस को छोड़ दो केस खोल दो। फ़िर उन्हें बीजेपी में आने का निमंत्रण दे दो। एक तरफ़ धमकाओ, दूसरी तरफ़ लुभाओ। उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के साथ यही हो रहा है।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी दूसरी पार्टियों के एमपी एमएलए तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया होगा, वो CBI-ED से डर गए होंगे। लेकिन सिसोदिया का बीजेपी को जवाब। आप कट्टर ईमानदार पार्टी है। केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूँ। मैं भ्रष्ट बीजेपी में जाने की सोच भी नहीं सकता। बीजेपी चाहे जेल में डाल दे।