केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के गुजरात दौरे को लेकर भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कसा तंज, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के गुजरात दौरे को लेकर निशाना साधा है। दरअसल 22 अगस्त को दोनों गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। वहां पर वे शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देंगे और युवाओं को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी है। वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के संगीन आरोप में 2 महीने से जेल में है, शराब कारोबारी सिसोदिया पर CBI जांच चल रही है, बजाय इनको कैबिनेट और पार्टी से बर्खास्त करने के आप इनको संरक्षण देकर भ्रष्टाचारियों को घुमाये फिर रहे हो। युवाओं को क्या बताओगे शराब मंत्री आया है या शिक्षा मंत्री?”

आपको बता दें कि केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “सोमवार को मैं और मनीष जी दो दिन के लिए गुजरात जाएँगे-शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने। दिल्ली की तरह गुजरात में भी अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक बनाएँगे। सबको अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज मुफ़्त मिलेगा। लोगों को खूब राहत मिलेगी। युवाओं से भी संवाद करेंगे।”