आप नेता सौरव भारद्वाज ने CBI को दिए 100 में से जीरो नंबर, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/08/22): दिल्ली में शराब नीति पर केजरीवाल सरकार घिरती हुई नजर आ रही है। जिस तरीके से मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड पड़ी है, इसके बाद ताबड़तोड़ बीजेपी एक के बाद एक हमले करने में लगी हुई है। लेकिन आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी के तरफ से सीबीआई जांच को साजिश बता रही है। लगातार आम आदमी पार्टी के नेता सिसोदिया का बचाव करते हुए नज़र आ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरव भारद्वाज ने कहा कि मोदी सरकार की सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई ने 31 जगहों पर 14 घंटे, 20-30 अधिकारी को भेजकर छापा मारा। लेकिन CBI ने ये नहीं बताया कि मनीष सिसोदिया के घर से क्या मिला। कितने केजी गोल्ड और कैश मिला। सीबीआई को छापों में कुछ नहीं मिला। ये रेड पूरी तरह फेल थी, 100 में से 0 नंबर।

 

सौरव भारद्वाज ने कहा की अब प्रधानमंत्री मोदी के लिए टारगेट केजरीवाल हैं। पीएम मोदी के यहां कहा जा रहा है कि अब केजरीवाल से निपटना है। बीजेपी माने या ना माने लेकिन जनता मान रही है कि आने वाले समय में पूरे देश में लड़ाई मोदी बनाम केजरीवाल होगी।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई ऑफिसर का दोष नहीं, जो केंद्र सरकार कहेगी, वो करेंगे। पहले UPA जो कहती थी वो CBI करती थी, तब मोदी जी सीबीआई को दिन-रात गाली देते थे। अब मोदी सरकार ख़ुद CBI पर दबाव बना रही है कि कुछ ना कुछ ढूंढ के लाओ नहीं तो सस्पेंड कर देंगे।