केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया पर साधा निशाना, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/08/2022): दिल्ली में शराब नीति पर केजरीवाल सरकार घिरती हुई नजर आ रही है। जिस तरीके से मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड पड़ी है, इसके बाद ताबड़तोड़ बीजेपी एक के बाद एक हमले करने में लगी हुई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोर के दाढ़ी में तिनका दिखा, तो उसने बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा ली है। वैसे ही मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल जी को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो शराब नीति वापस ले ली।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के काम का पैमाना भ्रष्ट नेता और गली-गली मयखाना। घोटाले के आरोपी सिसोदिया हैं मगर किंगपिन केजरीवाल है। ये लोग जनता की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहे हैं।

सिसोदिया पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने तो अब अपने नाम की स्पेलिंग भी शायद बदल ली है। अब इनका अगला नाम आ गया है M O N E Y SHH.

 

सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज तक जितने भी सवाल हमने पूछे हैं, सीबीआई ने पूछी है अगर हिम्मत है तो 24 घंटे के अंदर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया इसका जवाब दे। आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार का काला चेहरा है वह अब जनता के सामने आ चुका है।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब शराब पॉलिसी लाई गई थी, तब कहा गया था कि यह बेहतर पॉलिसी है। समान स्तर पर शराब के डिस्ट्रीब्यूशन के लिए यह नीति लाई गई है। आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने शराब माफिया को फायदा पंहुचानें के लिए ड्राई डे खत्म कर दिया।।