CBI की रेड के बाद मनीष सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले मुद्दा शराब का नहीं बीजेपी को केजरीवाल से डर है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/08/2022): सीबीआई रेड के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस आबकारी नीति को लेकर यह विवाद खड़ा किया जा रहा है, वह इस देश की बहुत अच्छी नीति है। अगर दिल्ली के उपराज्यपाल साहब ने 48 घंटे पहले उस नीति को हटाने की साजिश के तहत अपना फैसला नहीं बदला होता तो आज दिल्ली को 10,000 करोड़ रुपए का फायदा होता।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर इनको शराब के घोटाले की चिंता होती तो यह लोग गुजरात में CBI का पूरा मुख्यालय शिफ्ट करा देते। जहां हर साल 10,000 करोड़ रुपए की एक्साइज चोरी होती है। इनको परेशानी अरविंद केजरीवाल से है। पंजाब चुनाव के बाद उनको राष्ट्रीय विकल्प के तौर पर देखा जाने लगा है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुद्दा शराब का नहीं है मुद्दा यह है कि आम आदमी पार्टी का प्रदेश में जन आधार पर इसलिए बीजेपी परेशान है।

 

सिसोदिया ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल से परेशान है। केजरीवाल को रोकने के लिए ये सब किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल के अच्छे कामों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली मॉडल की तारीफ न्यू यॉर्क टाइम्स ने की है। दिल्ली की नई एक्साइज पॉलिसी बेस्ट पॉलिसी है। एक्साइज पॉलिसी में कोई घोटाला नहीं हुआ, अच्छे कामों को रोकने की कोशिश हो रही है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से बीजेपी डर गई है, और वह सबसे ईमानदार और कट्टर नेता हैं। उनके स्वास्थ मॉडल पर काम करने वाले स्वास्थ्य मंत्री को बीजेपी जेल भेजती है। उनके शिक्षा मॉडल को बढ़ाने वाले मंत्री को भी कुछ दिनों में यह जेल भेज देंगे। सिसोदिया ने कहा कि 3 से 4 दिन में सीबीआई और ईडी मुझे गिरफ्तार कर लेगी लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं हम सब भगत सिंह के फॉलोवर हैं। हम जान की कुर्बानी दे देंगे लेकिन बीजेपी वालों से हम डरने वाले नहीं हैं।।