बीजेपी के पास जितना पैसा है उड़ेल दो और “न्यूयॉर्क टाइम्स” में खबर छपवा कर दिखा दो: आप नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने न्यू यॉर्क टाइम्स और खलीजा टाइम्स में पैसे देकर न्यूज छपवाया है। इस पर आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई देते हुए कहा कि भारतीयों के लिए गौरव का क्षण था, जब न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज में भारत के सरकारी स्कूल के बच्चों की फोटो छपी। भारतीय जनता पार्टी ने बेवकूफ़ी और जाहिलियत दर्शाते हुए कहा ये पेड न्यूज है। जबकि न्यू यॉर्क टाइम्स कभी विज्ञापन (Advertorial) छापता ही नहीं है। ये एक सब्सक्रिप्शन आधारित अख़बार है।

उन्होंने कहा कि कुछ भी? भारतीय जनता पार्टी में जितना दिमाग है उतना ही सोच पाती है। न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली की शिक्षा क्रांति पर ख़बर छपी। खलीजा टाइम्स ने कर्टसी (Courtesy) न्यू यॉर्क टाइम्स करके ख़बर छापी तो भारतीय जनता पार्टी के हिसाब से वो पेड न्यूज हो गई? उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से सवाल करते हुए कहा कि ANI, PTI की ख़बर जब TOI में छपती है तो क्या वो पेड होती है?

उन्होंने कहा कि जिस अंतरराष्ट्रीय अख़बार में भारतीय सरकार की नाकामियों की ख़बरें छपा करती थीं, आज उस अख़बार में दिल्ली की शिक्षा क्रांति की ख़बर छप रही है।जिस तरह भारतीय जनता पार्टी में आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने की होड़ लगी है इससे तय हो गया 2024 का चुनाव BJP Vs AAP होगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुस्तान की सबसे अमीर पार्टी है। हर ज़िला में इनका 5 स्टार होटल जैसा ऑफिस है। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी को चैलेंज करता हूं कि अगर न्यू यॉर्क टाइम्स पेड न्यूज छापता हो तो जितना पैसा है उड़ेल दो और कल न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर अपनी ख़बर छपवा के दिखा दो।