सिसोदिया के घर CBI रेड, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले भ्रष्टाचारी को अब जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर आज सीबीआई की जांच टीम पहुंची। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि हम सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग करेंगे। सिसोदिया के घर सीबीआई रेड को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने है। एक दूसरे पर जमकर आरोप आरोप प्रत्यारोप लगाया जा रहा है।

इस बीच केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जबसे मनीष सिसोदिया पर CBI की रेड पड़ी है, तबसे AAP के नेता बौखला गए हैं। शराब माफियाओं से सांठ गांठ कर के सिसोदिया ने दिल्ली के राजस्व में लगाया करोड़ों का चूना। जब से नई आबकारी नीति लागू हुई है तबसे केजरीवाल के सानिध्य में शराब माफियाओं के साथ मिली भगत कर सिसोदिया पैसे बनाते रहे और जब सीबीआई ने जांच शुरु की तो अपनी पोल खुलने के डर से तरह-तरह की बातें करने लगे।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि नई आबकारी नीति को फायदे की नीति बताने वाले सिसोदिया 16 नवंबर 2021 को जब नई आबकारी नीति लागू हुई तब से इस नीति की तारीफों के पुल बांधे जा रहे थे, लेकिन नौ महीनों बाद 6 अगस्त को सिसोदिया का सुर बदल गया और वे कहने लगे कि इस नीति से दिल्ली के राजस्व को घाटा हुआ।

आदेश गुप्ता ने कहा कि 144 करोड़ रुपये शराब माफियाओं के माफ करना, शराब बोतलों की मूल्य दरें कम करना और शराब माफियाओं के साथ मिली भगत कर करोड़ों रुपये का घोटाला करने का नतीजा है कि दिल्ली के राजस्व में अचानक कमी आ गई।

आदेश गुप्ता ने आगे कहा की आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी कि जब पूरा देश एकजुट होकर कोरोना की महामारी से लड़ रहा था, उस समय दिल्ली में एक ऐसा मुख्यमंत्री भी था जो अपनी जेबे भरने के लिए दिल्ली को शराब नगरी बनाने में जुटा हुआ था।।