सिसोदिया के घर CBI छापेमारी के बाद केजरीवाल आए सामने, जारी किया एक मोबाइल नंबर, बोले जांच से डरने की जरूरत नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर आज सीबीआई की रेड पड़ी है, रेड पड़ने के बाद आम आदमी पार्टी के तमाम नेता सिसोदिया के बचाव में खड़े हैं। आम आदमी पार्टी का आरोप है, कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से घबरा गई है इसलिए वह आम आदमी पार्टी को डराने का काम कर रही है।

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया का बचाव करते हुए कहा कि सीबीआई अपना काम कर रही है, डरने की जरूरत नहीं है। हमें सीबीआई को अपना काम करने देना चाहिए, उन्हें हमें परेशान करने के लिए ऊपर से आदेश है। बाधाएं आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा।

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह पहली छापेमारी नहीं है। मनीष सिसोदिया पर पिछले 7 साल में कई बार छापेमारी की जा चुकी है। उसके खिलाफ कई झूठे मामले दर्ज किए गए थे। मेरे ऊपर भी, सत्येंद्र जैन पर, कैलाश गहलोत पर भी छापे मारे गए- लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्हें अब भी कुछ नहीं मिलेगा।

न्यू यॉर्क टाइम्स में छपी खबर का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज मनीष सिसोदिया को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री घोषित किया गया। लेकिन सीबीआई की एक टीम उनके आवास पर छापेमारी करने पहुंची। तो, बहुत सारी बाधाएँ होंगी। न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पन्ने पर आना और दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाना आसान नहीं था।

केजरीवाल ने कहा कि मैं आज एक नंबर जारी कर रहा हूं। आप मिस्ड कॉल 9510001000 नंबर पर दें। जो लोग इस मिशन में शामिल होना चाहते हैं, जो भारत को दुनिया में नंबर 1 राष्ट्र के रूप में देखना चाहते हैं, सबसे शक्तिशाली राष्ट्र। सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र को इस मिशन में शामिल होना चाहिए।।