मनीष सिसोदिया के आवास पर छापा पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने कहा- “इन ‘कट्टर बेईमानों’ को जेल भिजवाने का वादा जनता से किया है”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/08/2022): केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने आज यानी शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापा मारा है। इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि इन ‘कट्टर बेईमानों’ को जेल भिजवाने का वादा जनता से किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “केजरीवाल के एक और भ्रष्ट मंत्री सिसोदिया के खिलाफ CBI ने शराब घोटाले में मुकदमा दर्ज कर छापा मारा है। कांग्रेस ने दिल्ली को नशे की राजधानी बनने से रोकने की लड़ाई सड़क से लेकर जाँच एजेंसी तक लड़ी। इन ‘कट्टर बेईमानों’ को जेल भिजवाने का वादा जनता से किया है। सत्यमेव जयते।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि “कांग्रेस ने सड़क से लेकर जाँच एजेंसी तक लड़ाई लड़ी। कांग्रेस डेलीगेशन ने 3 जून को लिखित शिकायत की थी, दिल्ली के प्रमुख स्थानों पर प्रदर्शन किया, हरदीप पूरी से 14 दिसंबर 2021 को जाकर मिले, 15 फरवरी को मुख्यमंत्री के घर का घेराव किया और 13 फरवरी अन्ना हज़ारे को पत्र लिखा।”