मनीष सिसोदिया पर CBI छापा पर आप सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर किया तीखा वार, ‘अगर शराब मुद्दा है तो गुजरात में जांच क्यों नहीं’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/08/2022): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई छापा को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है। देशभर से लोग उनके भारत को नंबर 1 राष्ट्र बनाने के मिशन से जुड़ रहे हैं। इसीलिए मोदी को रातभर एक ही चिंता रहती है कैसे केजरीवाल को रोका जाए? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रुकने वाले नहीं हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि शराब नीति मुद्दा होती तो गुजरात में भाजपा नेताओं द्वारा ज़हरीली शराब बनाने पर जांच होती। क्या इनके ख़िलाफ़ सीबीआई जांच हुई? इनका मक़सद अरविंद केजरीवाल और उनके ‘शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल’ को रोकना है। मोदी जी, छोटी सोच से बाहर आइए। अब केजरीवाल जी रुकने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि अमेरिका का न्यूयॉर्क टाइम्स अख़बार जो मोदी सरकार के बारे में छापता था कि कोरोना के टाइम पर लाखों की मृत्यु हुई‌ वही अख़बार कल मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की चर्चा करता है। मोदी जी को देश के साथ ख़ुश होना चाहिए, वो उल्टा मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का छापा करवा रहे हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली का ‘शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल’ पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है जिसे इन्हें हर हाल में रोकना है। अगर देश में ऐसी छोटी सोच के प्रधानमंत्री हैं जो ‘शिक्षा और स्वास्थ्य’ पर काम ना करने दें तो वो देश को क्या आगे लेकर जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अगर शराब मुद्दा है तो गुजरात में जांच क्यों नहीं? भारतीय जनता पार्टी के ज़िला पंचायत सदस्य के घर नक़ली शराब पकड़ी गई। येदियुरप्पा जेल गया? हिमंत बिस्वा सरमा की जांच में कुछ निकला? सीबीआई और ईडी नीरव मोदी, मेहुल चौकसी का कुछ कर पाई? केवल एक मक़सद है, अरविंद केजरीवाल को रोकना है।