सिसोदिया के घर CBI की रेड, केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना। पूरी अपडेट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर आज सुबह सीबीआई की टीम जांच के लिए पहुंची। आबकारी नीति मामले में CBI ने ये रेड सिसोदिया के घर पर की है। सीबीआई रेड के बाद ट्विटर पर मनीष सिसोदिया ने लिखा कि हम सीबीआई जांच का स्वागत करते हैं, और हर संभव सहयोग करेंगे। वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा नहीं शराब की बात हो रही है।

मनीष सिसोदिया का बचाव करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट किया कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्री पर रेड और गिरफ़्तारी। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया।इसीलिए भारत पीछे रह गया दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

केजरीवाल ने ट्विट किया कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी। CBI का स्वागत है। पूरा सहयोग करेंगे। पहले भी कई जाँच, रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा।

आपको बतादें की आबकारी नीति मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर और दिल्ली के तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरावा गोपी कृष्ण का परिसर शामिल हैं।