Delhi: मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी, दिल्ली समेत 7 राज्यों के 21 स्थानों पर तलाशी जारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/08/2022): सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास सहित 7 राज्यों के 21 स्थानों पर छापेमारी कर रहे है। न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई अधिकारी ने बताया कि “आबकारी नीति मामले में दिल्ली समेत 7 राज्यों में 21 जगहों पर तलाशी की जा रही है। मनीष सिसोदिया समेत 4 लोकसेवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है।”

वहीं इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी CBI का स्वागत है। पूरा सहयोग करेंगे। पहले भी कई जाँच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला, अब भी कुछ नहीं निकलेगा।”

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि “दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है।इसे ये रोकना चाहते हैं।इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ़्तारी। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया। दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।।