दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI का छापा, सिसोदिया बोले जांच में करूंगा पूरा सहयोग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/08/2022): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर आज सीबीआई की जांच टीम पहुंची इसकी जानकारी खुद सिसोदिया ने ट्विट कर दी। ट्विटर पर मनीष सिसोदिया ने लिखा की सीबीआई आई है, उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं, बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।

सिसोदिया ने आगे लिखा की हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके, अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा, देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता। ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं, कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि मुझे तुम्हारी साज़िशें तोड़ न सकेंगी, मैंने दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये स्कूल बनाए है, लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान मेरी ताक़त है। तुम्हारा इरादा मुझे तोड़ने का है, मेरा इरादा तो ये हैं…