बीजेपी का आरोप केजरीवाल को शरणार्थियों की नहीं अवैध रूप से रह रहे घुसपैठियों की चिंता है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (18/08/2022): दिल्ली में रह रहे रोहिंग्या को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जमकर राजनीति हो रही है। बीजेपी का कहना है कि रोहिंग्या को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार मुफ्त की सेवाएं दे रही है। इतना हीं नहीं बीजेपी ने रोहिंग्या को केजरीवाल का रिश्तेदार तक बता दिया। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जब रोहिंग्या पर कार्यवाही है तो हम आदमी पार्टी के नेता रोहिंग्या के साथ खड़े हो जाते।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि रोहिग्या-बांग्लादेशियों के साथ कौन रहता है और कौन उनको बचाने की अब तक बातें करता आ रहा है, वह पूरी दिल्ली देख चुकी है। अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्याओं को आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।

 

केजरीवाल पर निशान साधते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि रोहिंग्या शरणार्थी नहीं घुसपैठिए हैं, केजरीवाल इस बात को ध्यान से सुन लें। दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी अवैध रूप से रह रहे घुसपैठी रोहिंग्या बांग्लादेशियों को चिन्हित करने की है पर वे उन्हें इसके बदले संरक्षण देने में लगे हैं।

केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए आदेश गुप्ता ने कहा की दिल्ली में अवैध रुप से रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बसाने वाले केजरीवाल उन्हें मुफ्त राशन, पानी, बिजली और स्कूलों में नामांकन तक देते हैं। केजरीवाल को शरणार्थियों की नहीं अवैध रूप से रह रहे घुसपैठियों की ज़्यादा चिंता है।

आदेश गुप्ता ने सीधे तौर पर दिल्ली में रह रहे घुसपैठी रोहिंग्या के लिए केजरीवाल सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि जब अवैध तरीके से रह रहे रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाया गया तो आम आदमी पार्टी के विधायक उनके रहनुमा बनकर आ गए और बुल्डोजर के सामने लेटने से भी परहेज नहीं किया।

आपको बतादें की केंद्रीय गृह मंत्रालय ने साफ़ किया है कि उसने रोहिंग्या मुस्लिमों को EWS फ्लैट्स में बसाने का कोई आदेश नहीं दिया है। दिल्ली सरकार ने रोहिंग्या मुस्लिमों को नई जगह शिफ्ट करने का प्रस्ताव दिया था। केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी के एक ट्वीट के बाद भाजपा अपने ही समर्थकों का निशाना बनी। उन्होंने जानकारी दी थी कि टेंटों में रह रहे 11 रोहिंग्या मुस्लिमों को केंद्र सरकार फ्लैट्स देगी।।