स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कांग्रेस ने निकाली ‘आजादी गौरव यात्रा’, गांधी स्मृति पहुंचकर महात्मा गांधी को दिया श्रद्धांजलि

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/08/2022): देशभर में 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस अवसर पर पूरे देश में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, और तिरंगा फहराया जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में ‘आज़ादी गौरव यात्रा’ निकाली। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी के अन्य नेताओं ने ‘आजादी गौरव यात्रा’ के तहत गांधी स्मृति पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दिया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ‘आज़ादी गौरव यात्रा’ के दौरान न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी । उन्होंने कहा कि “देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई। इस यात्रा का मकसद यही है कि जिन देशवासियों, नेताओं ने इस देश की आज़ादी के लिए जान न्यौछावर की और जिनकी वजह से हम आज़ाद हैं उनको याद करें। हम एकजुट होकर देश के लिए और देश को आगे बढ़ाने के लिए काम करना चाहिए।”

आपको बता दें कि ‘आज़ादी गौरव यात्रा’ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद समेत कई नेता शामिल हुए।