मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव ने बताया कैसी है उनकी तबीयत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/08/2022): मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गर्वित नारंग की ओर से बताया गया है कि अब उनके सेहत में सुधार हो रहा है। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गर्वित नारंग ने कहा है, “राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं।”

रविवार यानी 14 अगस्त को राजू श्रीवास्तव का एमआरआई जारी किया गया था जिसमें राजू श्रीवास्तव के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए इन धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं। इस मामले में डाक्टरों ने कहा कि आक्सीजन की सप्लाई और अन्य मेडिकल उपायों से ब्रेन के इन धब्बों वाले हिस्से को सामान्य करने की कोशिश की जाएगी। रिकवरी बेहद धीमी गति से होगी, लेकिन रिकवरी की सम्भावना बनी हुई है। उनको होश में आने में अभी एक से दो हफ्ते और लग सकते हैं।

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह जिम में वर्कआउट के दौरान दिल के दौरा पड़ने के बाद गिर गए थे जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।।