मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट आई सामने, सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में पाए गए कुछ धब्बे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/08/2022): मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है। दरअसल मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। अब इसके स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। आज राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं। ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है। एमआरआई की रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए इन्हीं धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं।

इस मामले में डाक्टरों का कहना है कि आक्सीजन की सप्लाई और अन्य मेडिकल उपायों से ब्रेन के इन धब्बों वाले हिस्से को सामान्य करने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि रिकवरी बेहद धीमी गति से होगी, लेकिन रिकवरी की सम्भावना बनी हुई है। उनको होश में आने में अभी एक से दो हफ्ते और लग सकते हैं।

बता दें कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के दिल का दौरा पड़ने पर 10 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद गिर गए थे जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। बाद में उसका एंजियोप्लास्टी किया गया। वह अभी भी वेंटिलेटर पर है।