अकासा एयर के संस्थापक राकेश झुनझुनवाला का 62 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/08/2022): अरबपति दिग्गज निवेशक और अकासा एयर के संस्थापक राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया। राकेश झुनझुनवाला का उम्र 62 साल था। वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस लिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह 6.45 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “वे अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक, वे अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं। वे भारत की प्रगति के प्रति भी बहुत भावुक थे।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट में लिखा है, “उनके विशाल अनुभव और शेयर बाजार की समझ ने अनगिनत निवेशकों को प्रेरित किया है। उन्हें उनके बुलंद दृष्टिकोण के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना”

आपको बता दें कि राकेश झुनझुनवाला को देश का वारेन बफेट भी कहा जाता है। शेयर बाजार से पैसा बनाने के बाद बिग बुल एयरलाइन सेक्टर में भी उन्होंने कदम रखा था। उन्होंने हाल ही में एयरलाइन कंपनी अकासा एयर में बड़ा निवेश किया था।।