सीएम केजरीवाल झूठ बोलने में माहिर हैं: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कल के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने आज दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठ बोलने में माहिर हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कह रहे थे, कि सबको फ्री में इलाज मिलना चाहिए। और उन्होंने दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू नहीं की। असली बात यह है कि अरविंद केजरीवाल की नियत बहुत खराब है वो फ्री की स्कीम तो बहुत लाते हैं पर वह स्कीम स्कैम बन जाती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सात नए हॉस्पिटल 6 महीने में बनाने की बात कही थी आज 7 साल हो गए हैं, एक भी अस्पताल बनकर तैयार नहीं हुआ।

उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली में उन्होंने बेरोजगारों को रोजगार भत्ता दिया? अरविंद केजरीवाल घोषणा में हीरो हैं और काम में जीरो हैं।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने आजतक एक नया स्कूल नहीं बनाया। केजरीवाल 7 सालों में एक नया स्कूल, एक नया कॉलेज, एक नया अस्पताल नहीं खोल पाए। अरविंद केजरीवाल ने एक बार नहीं सौ बार मीडिया के सामने यह है कहा है कि हम 24 घंटे क्लीन वाटर देंगे, 88 परसेंट अनऑथराइज्ड कॉलोनी में केजरीवाल सरकार सीवर पाइप लाइन नहीं डाल पाई है।