अन्य खिलाड़ियों की तरह मेरा भी किया जाए सम्मान: कांस्य पदक विजेता दिव्या काकरान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/08/2022): कॉमनवेल्थ गेम्स में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वालीं भारतीय पहलवान दिव्या काकरान को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बधाई दिया था। दिव्या काकरान ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद देते हुए भावुक ट्वीट की है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद से निवेदन की है कि वे पिछले 20 साल से दिल्ली में रह रही हैं। लेकिन उन्हें राज्य सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है। उनका कहना है कि जिस तरह आप अन्य खिलाड़ियों को सम्मानित करते हैं, जो दिल्ली के होकर किसी ओर स्टेट से भी खेलते है उसी तरह मुझे भी सम्मानित किया जाये।

उन्होंने ट्वीट में कहा, “मेडल की बधाई देने पर दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री जी को तहे दिल से धन्यवाद मेरा आपसे एक निवेदन है की मै पिछले 20 साल से दिल्ली मे रह रही हूं ओर यही अपने खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हूं परंतु अब तक मुझे राज्य सरकार से किसी तरह की कोई इनाम राशि नही दी गई न कोई मदद दी गई।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं आपसे इतना निवेदन करती हूं की जिस तरह आप अन्य खिलाड़ियों को सम्मानित करते हैं जो दिल्ली के होकर किसी ओर स्टेट से भी खेलते है उसी तरह मुझे भी सम्मानित किया जाये।”

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा था, “शाबाश पहलवानों। हमारे पहलवानों ने कॉमनवेल्थ खेलों में धूम मचा दी है। कुश्ती में भारत को एक ही दिन में कुल 6 मेडल मिले, जिसमें 3 गोल्ड हैं। साक्षी मलिक और दीपक पुनिया को उनके गोल्ड मेडल और दिव्या काकरन एवं मोहित ग्रेवाल को कांस्य पदक के लिए बहुत-बहुत बधाई।”