जंगपुरा से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह की अगुवाई में ढाई हजार कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (09/08/2022): दिल्ली के जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र से 15 साल तक कांग्रेस पार्टी के विधायक रहे तरविंदर सिंह मारवाह ने कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। जब तरविंदर सिंह मारवाह ने बीजेपी का दामन थामा तब उन्होंने कहा था कि हमारे क्षेत्र के हजारों संख्या में जो समर्थक हैं, वो भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामना चाहते हैं।

जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र में तरविंदर सिंह मारवाह की अगुवाई में और दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता सांसद गौतम गंभीर दिल्ली बीजेपी संगठन महामंत्री सिद्धार्थन की मौजूदगी में लगभग 2 से ढाई हजार कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को छोड़कर हम भाजपा में आए हैं और कोई स्वार्थ से नहीं बल्कि राष्ट्र की सेवा करने के लिए, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए मारवा ने कहा कि आज से पढ़ लीजिए कि घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए कार्यों को पहुंचाएंगे।

तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा कि आने वाले 2025 दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में सरकार बनाएगी हमें पूर्ण विश्वास है। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है उसे लेकर तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा कि आज से हमारे कार्यकर्ता हर घर तिरंगा अभियान के तहत हर घर तिरंगा पहुंचाने का काम करेंगे।

 

आपको बता दें कि सदस्यता अभियान से पहले जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र में लगभग 300 मोटरसाइकिल के साथ भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें सांसद गौतम गंभीर पैदल मार्च में भाग लिया। जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र के कई प्रबुद्ध लोगों एवं समाज के लोगों ने सांसद गौतम गंभीर और अपने नेता तरविंदर सिंह मारवा का स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि तरविंदर सिंह मारवाह लगातार समाज से जुड़े हुए व्यक्ति हैं, उन्होंने दुख और सुख में हर लोगों का साथ दिया है। निश्चित तौर पर इनके पार्टी में आने से पार्टी को नई मजबूती प्रदान होगी। आदेश गुप्ता ने यह भी कहा कि तरविंदर सिंह मारवाह जिस समाज और विचार से आते हैं कांग्रेस पार्टी में ये अपने आपको सम्मानित महसूस नहीं कर रहे थे।

इस बीच क्षेत्र के सांसद गौतम गंभीर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज जरूरत है शहीद-ए-आजम भगत सिंह और बीजेपी के जो विचारधारा है उसे जन-जन तक पहुंचाने की। राजनीति में भगत सिंह के नाम का गलत उपयोग करते हैं लेकिन मैं भगत सिंह को अपना मार्गदर्शक मानता हूं।

गौतम गंभीर ने कहा कि तरविंदर सिंह मारवाह समाज से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। इनका हम भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करते हैं और हम आश्वासन देते हैं कि हर परिस्थिति में तरविंदर मारवाह के साथ हम खड़े रहेंगे। मारवा जी ने क्षेत्र की जनता के हर समस्याओं में साथ खड़े रहे हैं। आज मैं जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र में आकर अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मान रहा हूं और यहां के कार्यकर्ताओं ने जो मेरा स्वागत किया है उससे मैं अभिभूत हूं।