‘मनीष सिसोदिया CBI के डर से अपने भ्रष्टाचार का ठीकरा एलजी पर डाल रहे हैं’: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (6/08/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर घमासान मचा हुआ है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने मनीष सिसोदिया के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए निशाना साधा है। आज शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मनीष सिसोदिया पर पलटवार किया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने नई शराब नीति में बहुत गड़बड़ियां की है। मनीष सिसोदिया ये बताएं कि नवंबर से आज तक वो शांत क्यों थे, अब तक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करके खुलासा क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा कि शराब कंपनियों के 144 करोड़ रुपयों को मनीष सिसोदिया ने बिना किसी की अनुमति के माफ करने का काम किया है। मनीष सिसोदिया CBI के डर से अपने भ्रष्टाचार का ठीकरा एलजी पर डाल रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए 21 ड्राई डे को 3 कर दिया। शराब माफिया के साथ मिलकर केजरीवाल सरकार ने हजारों-करोड़ का घोटाला किया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि सिसोदिया ये बताएं कि वो नवंबर से लेकर आजतक चुप क्यों थे? भाजपा शुरू से ही नई शराब नीति का विरोध करती आई है। आज केजरीवाल सरकार का भांडा फूट चुका है। ये दिल्ली की जनता की जीत है।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री ने विधानसभा के अंदर स्वीकार किया है कि दिल्ली में 100 नगर निगम वार्ड्स ऐसे हैं, जहां शराब के ठेके नहीं खोले जा सकते लेकिन इन्होंने शराब के ठेकेदारों से मोटी रकम लेकर मास्टर प्लान का उल्लंघन कर शराब के ठेके खोले हैं। अब इसकी जांच सीबीआई करेगी।।